शोक संदेश

पतंजलि एवं भारत स्वाभिमान परिवार के
  • श्री नरेन्द्र सिंह सिकरवार जी (पतंजलि परिवार, कोषाध्यक्ष, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश) की पूज्य पिता जी का आकस्मिक स्वर्गवास विगत दिवस को हो गया है।
  • श्री विजेन्द्र सिंह बाल्यान जी (पतंजलि किसान सेवा समिति, अलीगढ़, उत्तर प्रदेश) के प्रिय भतीजे का आकस्मिक स्वर्गवास विगत दिवस हो गया है।
  • श्री राधेश्याम बाबू जी (पूर्व राज्य संरक्षक, भारत स्वाभिमान न्यास, प्रयागराज, उत्तर प्रदेश) के पूज्य भ्राता जी स्व. श्री प्रमोद केसरवानी जी का स्वर्गवास दिनांक 03 मई, 2023 को हो गया है।
  • श्री अशोक कक्कड़ जी (पतंजलि परिवार, हरियाणा) का आकस्मिक स्वर्गवास विगत दिवस हो गया है।
  • हम पतंजलि योगपीठ परिवार की ओर से दिवंगत आत्माओं को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परमात्मा से प्रार्थना करते हैं कि परमात्मा अपने परमधाम में स्थान और परिजनों को दुःख से निवृत्त होने का सामथ्र्य प्रदान करें।

Related Posts

Advertisement

Latest News

आयुर्वेद अमृत आयुर्वेद अमृत
    आयुर्वेद शाष्यत है, अनादि है किंतु पे लगभग 2000 वर्ष पूर्व आयुर्वेद काल, समय, स्थिति के कारण पिछड़ गया
78वां स्वतंत्रता दिवस  :  देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर  पतंजलि योगपीठ में ध्वजारोहण....
दिव्य योग मंदिर ट्रस्ट को मिला NCVET का Accreditation
बौद्धिक शिविर : पतंजलि योगपीठ में नेपाल राष्ट्र के बौद्धिक वर्ग के प्रबुद्धजनों के लिए ‘प्रबुद्धजन योग विज्ञान शिविर’ का आयोजन
अमेरिका के रिसर्च जर्नल Scientific Reports के अनुसार आयुर्वेदिक  औषधि  रीनोग्रिट है किडनी रोगो के लिए है प्रभावशाली उपचार आयुर्वेद सत्य है, यह एक तथ्य है, क्योंकि अनुसंधान का प्रमाण है -पू.आचार्य श्री
पतंजलि विवि में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का शुभारंभ
विचार संगोष्ठी :  हरिद्वार में युवाओं में नैतिकता और आध्यात्मिकता जगाने पर जोर